न्यूजीलैंड महिला vs भारत महिला चौथा वनडे

भारत की महिलाएं क्वीन्सटाउन के जॉन डेविस ओवल में चौथे वनडे में न्यूजीलैंड से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं 

और यह श्रृंखला में आगे बढ़ने के भारतीय पक्ष के आत्मविश्वास के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा। दर्शकों ने अभी तक दौरे में जीत दर्ज नहीं की है

चार गेम पहले ही किए जा चुके हैं और लंबे समय से हार का सिलसिला चल रहा है। मिताली राज की अगुवाई वाली टीम हरमनप्रीत कौर जैसे सीनियर बल्लेबाजों से ज्यादा योगदान देना चाहेगी।

इस बीच, न्यूजीलैंड की टीम तीनों विभागों में हाजिर है और वे पिछले गेम में लॉरेन डाउन की वीरता के साथ एक शानदार पीछा कर रहे हैं।

हालाँकि, कुछ दिनों में विश्व कप आने के साथ, हर जीत महत्वपूर्ण होने वाली है और न्यूजीलैंड की महिलाएँ श्रृंखला में अपनी जीत का सिलसिला जारी रखना चाहेंगी।

स्थान: जॉन डेविस ओवल, क्वीन्सटाउन

दिनांक और समय: 22 फरवरी को 3:30 पूर्वाह्न IST और स्थानीय समय 10:00 पूर्वाह्न जीएमटी

मैच विवरण

लाइव स्ट्रीमिंग: मैच का टीवी पर सीधा प्रसारण नहीं किया जाएगा। Tt को Amazon Prime Video ऐप पर लाइव-स्ट्रीम किया जा सकता है।

पिछले दो मैचों में न्यूजीलैंड द्वारा कुल 270 से अधिक का पीछा किया गया है और यह निश्चित रूप से इसे उच्च स्कोरिंग विकेट में से एक बनाता है। स्पिनरों को कुछ खरीदारी मिली, 

पिच रिपोर्ट

हालांकि, मध्यम तेज गेंदबाज पिछले गेम में से थे और इसलिए, भारत को पावरप्ले का लाभ उठाना होगा ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे एक बड़ा कुल पोस्ट करें 

क्योंकि न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने भारतीय के खिलाफ इसे बहुत आसान पाया है। अब तक गेंदबाजी

मैच 51, NZ W- 31, IND W- 19

न्यूजीलैंड डब्ल्यू बनाम भारत डब्ल्यू हेड टू हेड

झूलन गोस्वामी की गेंद पर सूजी बेट्स को पिछले गेम की शुरुआत में सिर्फ पांच रन पर आउट कर दिया गया था

इस मैच का संभावित सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज: सूजी बेट्स

और पहले गेम में शानदार शतक के बाद वह दूसरे एकदिवसीय मैच में भी नहीं उतर सकीं और उनसे भारतीय गेंदबाजी का आनंद लेने की उम्मीद की जाती है।

आज का राशिफल